ब्रीफा-एक्स (Bariffa-X) के नाम से भारत में पहली बार जर्मनी का सेक्स टॉनिक फार्मुला ed treatment drugs,edhealth,ednews,eds disease,electrical dysfunction,er dysfunction,erecti,erectile disfunction,harder erections,i have ed

ed treatment drugs,edhealth,ednews,eds disease,electrical dysfunction,er dysfunction,erecti,erectile disfunction,harder erections,i have ed,improve erections,irectile,leading causes of ed,male dysfunction pills,male dysfunction symptoms,me n ed,men with erections,number one cause of ed,penial disfunction,physical causes of ed,physical reasons for ed,possible causes of ed,reasons for ed,reptile dysfunction,signs and symptoms of ed

ब्रीफा-एक्स (Bariffa-X)

ed treatment drugs,edhealth,ednews,eds disease,electrical dysfunction,er dysfunction,erecti,erectile disfunction,harder erections,i have ed

ed treatment drugs,edhealth,ednews,eds disease,electrical dysfunction,er dysfunction,erecti,erectile disfunction,harder erections,i have ed

सभी तरह की यौन समस्याओं की मशहूर होम्यापैथिक दवा है ब्रीफा-एक्स

ईमामी ग्रुप की कंपनी एम. भट्टाचार्या एंड कंपनी द्वारा निर्मित इस होम्योपैथिक एंपुल को टेक्टिस इंडिया ने किया भारत में लांच

नई दिल्ली, याहु हेल्थ न्यूज।

विकसित देशों के सेक्सोलॉजिस्ट की पहली पसंद जर्मनी का होम्योपैथी फार्मुला करीब 200 सालों के बाद पहली बार भारत में आ गया है। पहली बार यह भारत में ही निर्मित हुआ है। यह फार्मुला न सिर्फ लगभग सभी प्रकार की मानसिक और शारीरिक कारणों से हुई सेक्स समस्याओं का उपचार है बल्कि एक तरह से सेक्स टॉनिक है। इस फार्मुले को भारत में पहली बार टेक्टिस इंडिया कंपनी (TEQTIS INDIA) द्वारा ब्रीफा-एक्स (BARIFFA-X) के नाम से लांच किया गया है और इसका उत्पादन देश की नामी दवा कंपनी ईमामी ग्रुप (EMAMI GROUP) की कलकत्ता स्थित एम. भट्टाचार्या एंड कंपनी केे द्वारा किया गया है।

क्या-क्या काम करता है ब्रीफा-एक्स

-अब तक बाजार में उपलब्ध दवाओं की तरह ब्रीफा-एक्स केवल एक-आध सेक्स प्रोबलम्स में काम करने की बजाय सेक्स में सभी प्रकार की समस्याओं को जड़ से खत्म करता है। क्योंकि ब्रीफा-एक्स एंपुल के सिरप में ही 8 तरह की होम्यापैथिक दवाओं को मिलाकर अचूक फार्मुला बनाया गया है। यह मानसिक या शारीरिक कारणों से होने वाली यौन समस्याओं, जैसे कि नपुंसकता, यौन दुर्बलता, शीघ्रपतन (वीर्य का जल्दी निकल जाना), यौन इच्छाओं की कमी, लिंग में पूर्ण तनाव न आने के कारण लिंग का छोटापन, शुक्राणु उत्पादन स्थान (अंडकोष) की समस्याओं को दूर कर शुक्राणु निर्माण को बढ़ाता है। मुख्यतया यह पुरूषों का स्टेमिना बढ़ाकर पौरूष (मर्दाना ताकत) को बनाए रखता है। जिससे यौन संबंधों का समय बढऩे के साथ-साथ पूर्ण संतुष्टि प्राप्त होती है।

बायो-कॉम्बिनेशन नंबर 27

इसके अतिरिक्त इसके पैक में बायो-कॉम्बिनेशन नंबर 27 की 100 टेबलेट का पैक भी है जिसकी 4-4  टेबलेट को दिन में 3 बार चूसना होता है ! ये बायो-कॉम्बिनेशन टेबलेट होमियोपैथी का ही पार्ट है ! ये टेबलेट जिन साल्ट्स की कमी से प्रॉब्लम होती है उनकी डेफिशियेंसी को पूरा करती है जो की स्थाई समाधान में सहायक है !

bc27

पहले भारत में क्यों नहीं बना जर्मनी का यह फार्मुला ?

-भारत में होम्योपैथी दवाओं के प्रति जागरूकता कम होने व इस फार्मुलेशन में डाले जाने वाले सॉल्ट महंगे होने और विदेशों से आयात करने में आने वाली कई तरह की समस्याओं के कारण यह दवा भारत में अब से पहले नहीं बनाई जा सकी। किंतु वर्तमान में जागरूकता के बढऩे व टेक्टिस इंडिया कंपनी के प्रयासों से इस दवा को भारत में पहली बार इस फार्मुलेशन में देश के नामी दवा ग्रूप इमामी की सहयोगी कंपनी एम. भट्टाचार्या एंड कंपनी (पश्चिम बंगाल) द्वारा इस अचूक होम्योपैथी दवा को बनाया गया है।

क्या है एंपुल ?

Sex Medicine.png

-कई रिसर्च में यह सामने आया है कि प्लास्टिक की बोतलों में पैकिंग करने से दवाओं की गुणवत्ता जहां कम हो रही है वहीं कई तरह के हानिकारक कैमिकल दवाओं में मिल जाते हैं। इसलिए भारत में पहली बार होम्योपैथिक दवा की पैकिंग हेतु कांच के विशेष एंपुल में ब्रीफा-एक्स की 10 एमएल की पैकिंग (ब्रीफा-एक्स की एक बार में इस्तेमाल की मात्र 10 एमएल ही होती है) तैयार की गई है ताकि इसकी गुणवत्ता बनी रहे और इसके परिणाम सटीक मिलें।

कैसे इस्तेमाल किया जाता है ब्रीफा एक्स ?

-होम्योपैथिक विशेषज्ञों के अनुसार ब्रीफा-एक्स का कोर्स कुल 23 दिन का है। पहले एक सप्ताह (7 दिन) तक एक एंपुल सुबह व एक एंपुल शाम को करीब 100 से 150 मिलीग्राम पानी में मिलाकर लें। इसके बाद 16 दिन लगातार प्रतिदिन एक एंपुल लिया जाना चाहिए। अथवा अपने होम्योपैथिक विशेषज्ञ की सलाह से इसको प्रयोग करें। विशेषज्ञों की मानें तो एक वर्ष में एक बार यदि इस कोर्स को लिया जाए तो आजीवन पूर्ण संभोग का आनंद लिया जा सकता है।

क्या इसके कोई साइड इफेक्ट हैं ?

-ब्रीफा-एक्स में होम्योपैथिक दवाओं का मिश्रण है जो किसी प्रकार साइड इफेक्ट नहीं करता। होम्योपैथी विशेषज्ञों के अनुसार इसे बीपी व शुगर के रोगी भी अपनी नियमित दवाओं के साथ ले सकते हैं। इसलिए इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं है।

ब्रीफा-एक्स कैसे काम करता है ?

-होम्योपैथी दवाओं के अलावा अन्य कुछ दवाइयां इस थ्योरी पर काम करती है कि सेक्स दो टांगों के बीच में होता है जबकि ब्रीफा-एक्स इस थ्योरी पर काम करता है कि सेक्स दिमाग में होता है और वहीं शुरु होता है। इसी कारण यह डिप्रेशन, एंग्जाइटी व अन्य किसी भी कारण से होने वाली सेक्स समस्याओं व स्टेमिना की कमी को दूर करता है। इससे कोर्स करने वाले व्यक्ति की सेक्स की प्राकृतिक क्षमता जागृत हो जाती है। अमूमन यह शक्तियां हमारी गलत जीवन शैली, सोच आदि के कारण बिगड़ जाती है। ब्रीफा-एक्स इसी को ठीक करके पूर्ण रूप से पौरुष प्रदान करता है।

ज्यादा महंगा नहीं यह कोर्स

-ब्रीफा-एक्स के दस एंपुल की एक पैकिंग की कीमत 1450 रुपये रखी गई है। यदि पूरे कोर्स के खर्च की बात करें तो यह 4350 रुपये बनता है। इसके अतिरिक्त डाक खर्च अलग से लग सकता है।

ये है TEQTIS INDIA कंपनी के कस्टमर

केयर नंबर – 82857-42000, 98963-99083

e-mail- teqtisindia@gmail.com

ये है वेबसाइट- https://www.teqtis.in

 

Post About:

best eds,better erections,causes of ed,causes of ed in males,causes of ed in men,common causes of ed,cures for ed dysfunction,define erect,do i have ed,drugs that cause ed,dysfunction,dysfunctional,dysfunctional definition,dysfunctional meaning,e dysfunction,ed causes and remedies,ed causes cures,ed disease symptoms,ed doctor,ed drugs,ed dysfunction medications,ed health,ed help,ed medications,ed symptoms,ed symptoms causes,ed treatment drugs,edhealth,ednews,eds disease,electrical dysfunction,er dysfunction,erecti,erectile disfunction,harder erections,i have ed,improve erections,irectile,leading causes of ed,male dysfunction pills,male dysfunction symptoms,me n ed,men with erections,number one cause of ed,penial disfunction,physical causes of ed,physical reasons for ed,possible causes of ed,reasons for ed,reptile dysfunction,signs and symptoms of ed,signs of ed,soft erections,stronger erections,top causes of ed,urologist for ed,what causes ed in men,what doctor treats ed,what does ed mean,what drugs cause ed,what is ed,whats ed.

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

w

Connecting to %s